सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के एक महीने बाद भी, उनके मामले की जांच अभी भी मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। अभिनेता के निधन के संबंध में 30 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई है और बयान दर्ज किए गए हैं। अब, ऐसी खबरें आ रही हैं कि वर्तमान में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती के मौद्रिक खर्च की जांच कर रही है।

एक न्यूज पोर्टल की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस फिलहाल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मामले की जांच कर रही है, जो उनके पैसे खर्च कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बारे में सबूत सबसे सामने आ गए हैं लेकिन पुलिस इस बात पर गौर कर रही है कि कितना पैसा खर्च किया गया है क्योंकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि करण जौहर से पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने की संभावना नहीं है क्योंकि अब तक जिन 35 लोगों ने अपने बयान दर्ज किए हैं, उनमें से किसी ने भी करण पर सुशांत को परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है। हालांकि, सुशांत के डॉक्टर और बहन मीतू से जांच होगी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत के रसोइए नीरज, जिनसे सबसे पहले पूछताछ की गई, अपने बयान को एक बार फिर से दर्ज करेंगे क्योंकि मुंबई पुलिस यह समझना चाहती है कि सुशांत आत्महत्या से पहले आखिर किन कारणों से परेशान थे।

सुशांत को 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था। उनके घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उनका अंतिम संस्कार 15 जून को हुआ जिसमें उनके परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच किया गया।

उनके असामयिक निधन के बाद, उनके फैंस नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और प्रतिभाशाली अभिनेताओं को अवसरों से वंचित करने के लिए बॉलीवुड के एक निश्चित वर्ग के खिलाफ विरोध कर रहे हैं।

Related News