इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग, जो दक्षिण कोरिया में जाना जाता है, ने वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया यूवी स्टेरलाइज़र लॉन्च किया है। यह स्टेरलाइजर आपके गैलेक्सी स्मार्टफोन, गैलेक्सी बड्स और स्मार्टवॉच को केवल 10 मिनट में तेजी से कीटाणुरहित कर सकता है। सैमसंग यूवी स्टरलाइज़र की कीमत 3,599 रुपये होगी और यह सैमसंग की वेबसाइट, सैमसंग शॉप, सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सहित सभी खुदरा चैनलों पर उपलब्ध होगा। लेकिन फिलहाल, कंपनी ने सेल के निश्चित आंकड़ों का खुलासा नहीं किया है।

यूवी स्टेरलाइज़र को सैमसंग मोबाइल एक्सेसरीज पार्टनरशिप प्रोग्राम में भागीदार सैमसंग सी एंड टी द्वारा विकसित किया गया है। इसे कई आकार के उपकरणों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है ताकि आप अधिकांश उपयोग किए जाने वाले उत्पादों को निष्फल कर सकें। दो स्वतंत्र प्रमाणन संस्थानों इंटरटेक और एसजीएस द्वारा किए गए परीक्षणों के अनुसार, यूवी स्टेरलाइजर ई। कोलाई, स्टैफिलोकोकस ऑरियस और कैंडिडा अल्बिकन्स सहित 99 प्रतिशत बैक्टीरिया और कीटाणुओं को प्रभावी ढंग से मारता है।

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ अध्यक्ष मोहनदीप सिंह ने अपने बयान में कहा कि सैमसंग लगातार नए-नए गैजेट विकसित कर रहा है, जो हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी हैं। वर्तमान में, व्यक्तिगत स्वच्छता पहले से कहीं अधिक आवश्यक हो गई है, और बैक्टीरिया और कीटाणुओं के प्रसार को रोकने के लिए, हम वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया यूवी स्टेरलाइज़र शुरू कर रहे हैं। एक यूवी स्टरलाइज़र हमारे रोजमर्रा के उपकरणों को बाँझ, सुरक्षित और कीटाणुरहित रखने के लिए एक कॉम्पैक्ट डिवाइस है।

loading...

Related News