Xiaomi कथित तौर पर भारत के लिए दो नए Redmi 9 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रही है। MySmartPrice की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जिसमें विश्वसनीय टिपस्टर इशान अग्रवाल का हवाला दिया गया है, में कहा गया है कि भारत में जल्द ही Redmi 9 Activ और Redmi 9A Sport नाम के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं। इस बात का खुलासा करने के अलावा, लीक से उनके रैम, स्टोरेज और कलर वेरिएंट का भी पता चला है।

Redmi 9 एक्टिव वेरिएंट और कलर
Redmi 9 एक्टिव के दो वेरिएंट में आने की उम्मीद है 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज। यह एक मेटालिक पर्पल रंग में आने की उम्मीद है।

हैंडसेट में 6.53-इंच डिस्प्ले, Helio G35 चिप, 13-मेगापिक्सल का डुअल-कैमरा सिस्टम, 5,000mAh की बैटरी और रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे अन्य स्पेक्स हो सकते है। यह स्पष्ट नहीं है कि मौजूदा Redmi 9 मॉडल की तुलना में यह एक अलग डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा या नहीं।

Redmi 9A स्पोर्ट वेरिएंट और कलर
Redmi 9A Sport को 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज जैसे कॉन्फ़िगरेशन में आने के लिए तैयार किया गया है। यह मेटालिक ब्लू रंग में आने की संभावना है।

स्मार्टफोन के अन्य स्पेक्स जैसे Helio G25 चिपसेट, 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5,000mAh की बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। संभवतः, भारत में Redmi 9 Activ और 9A Sport की कीमत लगभग 8,000 रुपये (~ $ 108) हो सकती है। वर्तमान में, इन उपकरणों के लॉन्च की समय सीमा के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Related News