Realme Dizo Buds Z ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन को गुरुवार को भारत में लॉन्च किया गया। Realme पार्टनर ब्रांड Dizo के TWS इयरफ़ोन में बास बूस्ट + के साथ 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं। इसमें एन्वायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ईएनसी) तकनीक भी है जो कॉल के दौरान एक्टिव होती है। वे 88 मिमी सुपर लो लेटेंसी गेम मोड के साथ आते हैं जो गेमिंग और स्ट्रीमिंग सामग्री में मदद करता है। Realme Dizo Buds Z को 16 घंटे तक का कुल प्लेबैक समय मिलता है। इन्हें वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग भी दी गई है।

Realme Dizo Buds Z की भारत में कीमत, उपलब्धता
भारत में Realme Dizo Buds Z की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। हालाँकि, TWS इयरफ़ोन फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 2021 के दौरान 1,299 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होंगे। Realme Dizo इयरफ़ोन 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली बिक्री के दौरान खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। वे चुनिंदा स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए भी उपलब्ध होंगे। Realme Dizo Buds Z इयरफ़ोन तीन रंग विकल्पों - लीफ, ओनिक्स और पर्ल में पेश किए जाते हैं।

रियलमी डिज़ो बड्स जेड स्पेसिफिकेशन्स
Realme Dizo Buds Z TWS इयरफ़ोन में ENC है जो वॉयस कॉल के दौरान एक्टिव होती है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, वे बास बूस्ट + एल्गोरिथम के साथ 10 मिमी ड्राइवरों के साथ आते हैं।

TWS इयरफ़ोन में 88ms सुपर लो लेटेंसी गेम मोड है। Realme Dizo Buds Z प्रत्येक ईयरबड में 43mAh की बैटरी पैक करता है और चार्जिंग केस में 380mAh की बैटरी मिलती है जो कुल 16 घंटे तक का प्लेबैक समय देती है। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 4.5 घंटे तक चल सकते हैं। यूएसबी-टाइप सी पोर्ट के जरिए 10 मिनट की चार्जिंग 1.5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देती है।

Realme Dizo Buds Z ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी के साथ आता है। वे कॉल, मीडिया प्लेबैक और गेम मोड के लिए हर ईयरबड पर टच कंट्रोल की सुविधा देते हैं। एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध रियलमी लिंक ऐप के माध्यम से कंट्रोल्स को और अधिक कस्टमाइज किया जा सकता है। Dizo Buds Z को भी वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेट किया गया है।

Related News