Oppo ने लंबे इंतजार के बाद भारतीय बाजार में Oppo Reno 5 Pro 5G लाॅन्च कर दिया है। डिवाइस MediaTek Demensity 1000+ प्रोसेसर के साथ आता है। यूजर्स इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

हम Oppo Reno 5 Pro 5G की प्री-बुकिंग के साथ हम इसके ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Oppo Reno 5 Pro 5G की कीमत और उपलब्धता

Oppo Reno 5 Pro 5G 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी कीमत 35,990 रुपये है। यूजर्स इसे ई-काॅमर्स साइट Flipkart के माध्यम से प्री-बुक कर सकते हैं। यह फोन 22 जनवरी को पहली बार सेेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo Reno 5 Pro 5G पर प्री-बुकिंग ऑफर्स

Flipkart पर यूजर्स ओपो रेनो 5 प्रो 5जी की प्री-बुकिंग पर 3,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यह डिस्काउंट HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई विकल्प का चयन करने पर ही वैध होगा। यूजर्स को 12 महीने के लिए 120 जीबी क्लाउट स्टोरेज बिल्कुल फ्री मिलेगा इसके अलावा उन्हें 12 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी मिलेगा। आपको 1,500 रुपये एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।

फ्रंट में 6.5 इंच 3 डी कर्व डिस्प्ले, एजेस बॉर्डरलेस इमर्जन के साथ आता है, जिससे स्मार्टफोन हल्का और पतला महसूस होता है। Reno 5 Pro s दो रंगों में उपलब्ध है - Starry Black और Astral Blue। इसके अलावा यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है।

Related News