सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL और प्राइवेट टेलिकॉम कंपनी Jio के बीच में हमेशा ग्राहकों को सबसे सस्ते प्लान्स ऑफर करने की होड़ लगी रहती है। इस कड़ी में जियो ने कुछ ही दिन पहले बीएसएनएल के 247 रुपये के प्लान को टक्कर देने के लिए 247 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। जियो का ये प्लान उन लोगों के लिए बेहद खास हैं जो हर रोज बिना किसी लिमिट के डेटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं।

रिलायंस जियो के 247 रुपये वाले प्लान के साथ 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को टोटल 25GB डेटा मिलता है। प्लान में हर दिन खर्च किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है, ऐसे में आप 25GB में से कितना भी डेटा खर्च कर सकते हैं। जियो के प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS के अलावा JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

BSNL का 247 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल के 247 रुपये प्लान के बारे में बात करें तो इस प्लान में रोज 3GB डेली डेटा भी मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी की आपको इस प्लान के साथ 90GB डेटा मिल जाएगा। वहीं BSNL का ये प्लान ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा भी देता है।


Related News