Reliance Jio भारत के सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटरों में से एक है। जियो प्रीपेड रिचार्ज पैक को कंपनी ने ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए रीफ्रेश किया है। और जियो अब अपने रिचार्ज प्लान में मुफ्त एसएमएस, असीमित कॉलिंग और उच्च गति डेटा प्रदान करता है। वहीं, सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। जियो के रिचार्ज प्लान की शुरुआत Rs। 128 और यह रु। 4999 तक जाती है। यह लेख आपको जियो द्वारा पेश किए गए जियो-पैक और इसके लाभों पर एक संक्षिप्त अवलोकन देता है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को कुल 2 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 300 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। और जियो ऐप्स के लिए एक मानार्थ सदस्यता भी। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को प्रति दिन 1 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है।

इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। साथ ही जियो ऐप्स के लिए एक सब्सक्रिप्शन सब्सक्रिप्शन। इस प्लान के तहत, ग्राहकों को प्रति दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। और जियो ऐप्स के लिए एक मानार्थ सदस्यता भी। इस प्लान के तहत 28 दिनों की वैधता दी जाती है और इसके भीतर ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है यानी कुल 56 जीबी डेटा दिया जाता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। और जियो ऐप्स के लिए एक मानार्थ सदस्यता भी। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को कुल 6 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। और इस प्लान के अंतर्गत जियो और अन्य नेटवर्क पर कुल 1000 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग की पेशकश की जाती है। साथ ही जियो ऐप्स के लिए एक सब्सक्रिप्शन सब्सक्रिप्शन। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को प्रति दिन 3 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। और इस प्लान के अंदर जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। साथ ही जियो ऐप्स के लिए एक सब्सक्रिप्शन सब्सक्रिप्शन। यह प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है।

साथ ही जियो ऐप्स के लिए एक सब्सक्रिप्शन सब्सक्रिप्शन। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को प्रति दिन 3 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ-साथ एक अतिरिक्त जीबी डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में कुल 90 जीबी डेटा प्रदान किया जाता है। है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। और जियो ऐप्स के लिए एक मानार्थ सदस्यता भी। वहीं, हॉटस्टार वीआईपी को भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। यह योजना 56 दिनों की वैधता के साथ आती है और ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी उच्च गति डेटा प्रदान करती है। इस योजना के तहत कुल 112 जीबी डेटा प्रदान किया जाता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। साथ ही जियो ऐप्स के लिए एक सब्सक्रिप्शन सब्सक्रिप्शन।

यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को प्रति दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। और इस प्लान के अंदर जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। और जियो ऐप्स के लिए एक मानार्थ सदस्यता भी। इस प्लान के तहत 56 दिनों की वैधता दी जाती है और इसके भीतर ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है, इसलिए इस प्लान के तहत कुल 112 जीबी डेटा दिया जाता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। और जियो ऐप्स के लिए एक मानार्थ सदस्यता भी। वहीं, हॉटस्टार वीआईपी को भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और ग्राहकों को प्रति दिन 168 जीबी डेटा देता है। और इस प्लान के तहत जियो और अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस और असीमित कॉलिंग दी जाती है। और जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी देना है

Related News