एक उन्नत iPhone पेश करने के अपने प्रयास में, Apple इस साल के अंत तक आगामी iPhone 13 लॉन्च करने की योजना बना रहा है। विश्लेषक मिंग-ची कू ने खुलासा किया है कि iPhone 13 को कई विशिष्टताओं में अपग्रेड किया जा सकता है, जो अमेरिका में हुआवेई के प्रतिबंधित होने के बाद अधिक बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा कर सकता है।

Apple इनसाइडर की एक रिपोर्ट के अनुसार, Ming-Chi Kuo का मानना ​​है कि Apple 2022 की पहली छमाही में नया 5G iPhone SE भी जारी कर सकता है, इसके बाद फ्लैगशिप iPhone 14 मॉडल को टच आईडी डिस्प्ले और किफायती कीमतों के साथ पेश किया जा सकता है। किया हुआ।

iphone 13 and iphone 13 pro specs: iPhone 13 Series Mobiles के अहम फीचर का  खुलासा, iPhone 12 से बेहतर बैटरी-कैमरा - iphone 13 series mobiles launching  soon, see iphone 13 and

रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE मौजूदा iPhone SE जैसा ही होगा, लेकिन इसमें 5G सपोर्ट और अपग्रेडेड A-सीरीज चिप होगी। Kuo ने यह भी अनुमान लगाया है कि यह 5G iPhone का अब तक का सबसे सस्ता मॉडल होगा। Kuo का यह भी अनुमान है कि Apple 2022 की दूसरी छमाही के दौरान दो हाई-एंड और दो लो-एंड iPhone मॉडल जारी कर सकता है।

Related News