10000 से कम कीमत में आता है ये शानदार स्मार्टफोेन, खरीदने में ना करे देर

स्मार्टफोन की बात करे तो आए दिन मार्किट में फ़ोन लॉन्च होते रहते है, लेकिन आज हम आपको Redmi Note 7S स्मार्टफोन के बारे बात करेंगे ये भारत में साल 2019 में लाँच किया गया था। लेकिन आज भी इस फ़ोन की लोक प्रियता बनी हुई है, इस फोन के पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है। फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

Vivo के इस स्मार्टफोन ने मचाया तहलका, क्योकि कीमत में भारी कटौती

इसके पहले वेरिएंट के बारे में जानकारी दे तो इसका एक वेरिएंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 9,999 रूपये है और इसके अलावा 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ भी उतारा गया है। इसकी कीमत 11,999 रूपये है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसका साथ देने के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related News