पिछले कुछ हफ्तों से भारतीय कार बाजार में फिर से रौनक लौट आई है। आजकल कंपनियां एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली नई कारें लॉन्च कर रही हैं। बात करें जापान की पॉपुलर कार मेकर कंपनी टोयोटा अपनी सेल को बढ़ाने के लिए जल्द ही एक खास प्लान की घोषणा करने जा रही है। यह प्लान ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स जैसा होगा जिसके तहत टोयोटा की महंगी गाड़ियां बेहद सस्ते कीमत में ग्राहकों को मुहैया कराई जाएगी। तो देर किस बात की जल्दी से आप भी अपने घर लेकर आये लग्जरी कार।


टोयोटा का यह प्रोग्राम सबस्क्रिप्शन बेस्ड ओनरशिप प्रोग्राम होगा जिसमें टोयोटा की लग्जरी कारें ग्राहकों को लीज पर दी जाएगी। इस स्कीम के तहत ग्राहकों को टोयोटा के प्रोडक्ट्स चुनने का विकल्प दिया जाएगा, जिसके बाद ग्राहक टोयोटा की गाड़ियां बेहद सस्ते रेंट पर ले सकेंगे। कंपनी ने इस प्लान को मेट्रो सिटीज शुरू किया है उसके बाद इसे छोटे शहरो में लॉन्च किया जा सकता है।

इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा या फिर फॉर्च्यूनर में से कोई भी कार एक तय समय सीमा के लिए चुन सकते है। आपको बता दें कि टोयोटा कोरोला अल्टिस, इनोवा और फॉर्च्यूनर कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में शामिल है। कंपनी का मानना है कि यह प्लान भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।

loading...

Related News