इसमें Realme Buds Q2 और 32 इंच का Realme स्मार्ट टीवी फुल एचडी शामिल है। रियलमी का एक्सक्लूसिव स्मार्ट टीवी फुल एचडी अल्ट्रा ब्राइट एफएचडी डिस्प्ले, क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन, 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है। Buds Q2 की बात करें तो, Realme Buds Q2 भारत में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ सबसे किफायती ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन में से एक है। साथ ही ये बड्स टच कंट्रोल और अन्य प्रीमियम स्पेसिफिकेशंस से भी लैस हैं।

Realme Smart TV Review | NDTV Gadgets 360

इस स्मार्ट टीवी को 18,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, लेकिन इस इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इस पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इस टीवी को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी की बिक्री 29 जून को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी। रियलमी स्मार्ट टीवी एफएचडी 32 इंच की स्क्रीन पर एक साल की वारंटी, साथ ही एक साल की स्क्रीन वारंटी दी जा रही है।

रियलमी स्मार्ट टीवी फुल एचडी 32 इंच का टीवी अल्ट्रा-ब्राइट एफएचडी डिस्प्ले के साथ आता है। टीवी मॉडल एंड्रॉइड टीवी 9.0 पर चलता है और इसमें गूगल डेटा सेवर फंक्शन, गूगल प्ले स्टोर, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट होगा। Realme TV Chroma Boost Picture Engine, 16.7 मिलियन कलर्स, 85 प्रतिशत NTSC से लैस है। टीवी में डॉल्बी सपोर्ट के साथ 24 वॉट क्वाड स्टीरियो स्पीकर हैं।

Realme is soon to launch its first Smart TV in India in Q2 2020: All you  need to know | Technology News – India TV

टीवी में दो यूएसबी, तीन एचडीएमआई, ईथरनेट पोर्ट हैं और यह मॉडल 2.4GHz वाई-फाई और ब्लूटूथ वर्जन 5 को सपोर्ट करता है। RealMe Buds Q2 में 10mm का ड्राइवर है जो ऑडियो लेटेंसी को 88 ms तक कम करता है। इसमें वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग है। यह 20 घंटे की बैटरी लाइफ (चार्जिंग केस) के साथ आता है। TWS ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट की सुविधा है। Realme Buds Q2 भी ऑटोमैटिक नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) के साथ आता है। Realme का दावा है कि यह शोर को 25 डीबी तक कम कर सकता है।

Related News