स्मार्टफोन की बात करें तो आए दिन मार्किट में एक से बढ़कर एक फ़ोन लांच होते है, लेकिन Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को अलग अलग दो मॉडल में लॉन्च किया गया है, अगर हम Redmi 8A Dual के स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में Redmi 8A से मिलते जुलते ही स्पेक्स और फीचर्स मौजूद हैं। इस मोबाइल फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज को कंपनी ने मात्र Rs 6,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसका 3GB रैम और 32GB मॉडल मात्र Rs 500 की अधिक कीमत में आपको Rs 6,999 में मिल रहा है।

loading...

फोन में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 512GB तक की स्टोरेज बढ़ाने की सुविधा भी मिल रही है, फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi 8A Dual स्मार्टफोन में आपको एक 6.22-इंच की डॉट नौच डिस्प्ले मिल रही है, जो 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है।

कैमरा की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 12MP का सोनी IMX 363 सेंसर मिल रहा है, जो f/1.8 अपर्चर से लैस है। इसके अलावा फोन के इस कैमरा में आपको ड्यूल पिक्सेल ऑटोफोकस भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फ्रंट पैनल पर आपको एक 8MP का AI सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है।

Related News